Friday, September 19, 2014

This Song have given me more strength to move on in my life. .



भूल जा ..जो हुआ उसे ..भूल जा.. 
------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन आंसू से किसको 
क्या हुआ हासिल 

माना कहना है आसन 
निभाना है मुशकिल 
फिर भी ऐ यार मेरे 
सुनले मेरी इल्तेजा 

भूल जा जो हुआ उसे 
भूल जा..
है क़सम तुझे मुस्कुरा 
खुद को यूँ ना दे तू सज़ा 
उन यादों को तू भूल जा..

वो तो नहीं था तेरे (मेरे) वफाओं के क़ाबिल 
जाने क्या सोचकर 
तूने (मैने) दे दिया अपना दिल 
इस बार दिल का सौदा 
करना (करूँगी ) ना यूँ बेवजह 

भूल जा जो हुआ उसे 
भूल जा..
है क़सम तुझे मुस्कुरा 
खुद को यूँ ना दे तू सज़ा 
उन यादों को तू भूल जा..



तेरी (मेरी) ज़िन्दगी तेरी (मेरी) है 
किसी की अमानत नहीं 
जब चाहे तोड़ दे 
एक ऐसी इमारत नहीं 
इस बार दिल का सौदा 
करना(करूँगी ) ना यूँ बेवजह 


भूल जा जो हुआ उसे 
भूल जा..
है क़सम तुझे मुस्कुरा 
खुद को यूँ ना दे तू सज़ा 
उन यादों को तू भूल जा..

है क़सम तुझे मुस्कुरा
खुद को यूँ ना दे तू सज़ा 
उन यादों को तू भूल जा
ना ना ना ना भूल जा 
ना ना ना ना मुस्कुरा 
खुद को यूँ ना दे तू सज़ा 
उन यादों को तू भूल जा

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

No comments:

Post a Comment